April 17, 2024 6:08 pm
Srinath University Adv (1)

जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी का प्रथम दीक्षांत समारोह 2 मार्च को, राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन मुख्य अतिथि के रूप में होंगे शामिल

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क: जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी का प्रथम दीक्षांत समारोह अब आगामी 2 मार्च को आयोजित होगा. दीक्षांत समारोह के बाकी के सारे कार्यक्रम यथावत रहेंगे. मिली जानकारी के अनुसार राजभवन के निर्देश पर ये बदलाव किये गये हैं.

जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी का 1 मार्च को प्रस्तावित प्रथम दीक्षांत समारोह अब एक दिन बाद, 2 मार्च को आयोजित होगा. दीक्षांत समारोह में राज्यपाल सह कुलाधिपति सीपी राधाकृष्णन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. यूनिवर्सिटी से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार राजभवन के निर्देश पर ही दीक्षांत समारोह की तिथि एक दिन आगे बढ़ाई गई है. इस अवसर पर जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी की सत्र 2021-2023 की स्नातकोत्तर मानविकी, समाज विज्ञान, विज्ञान, वाणिज्य, बीएङ, एमएड, बीपी एड आदि विषयों की उच्चतम अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं को स्वर्ण पदक प्रदान करेंगी. प्रथम दीक्षांत समारोह में कुल 28 छात्राओं को गोल्ड मेडल प्रदान किया जाएगा.  

इनमें बांग्ला में ब्यूटी चक्रवर्ती, अर्थशास्त्र में सिमरन साह, अंग्रेजी में श्रेया गुहा, भूगोल में सुरभि जे मिंज, हिंदी में तहसीन परवीन, इतिहास में किरणदीप कौर, गृह विज्ञान में सुनीता मुंडरी, संगीत में अपूर्वा श्रीवास्तव, ओड़िया में नर्मदा कुमारी महापात्र, दर्शनशास्त्र में उर्मिला मांडी, राजनीति शास्त्र में अनुप्रिया, मनोविज्ञान में नेहा शर्मा, संस्कृत में मनीषा महतो, उर्दू में शगुफ्ता तरन्नुम, वनस्पति शास्त्र में स्वाती कुमारी, रसायन शास्त्र में महुआ दास, गणित में मनीष शुक्ला, भौतिकी में खुशबू कुमारी, जंतु विज्ञान में निशा मांझी, वाणिज्य में श्वेता कुमारी पटेल, बायो टेक्नोलॉजी में जरा हयात अंसारी, एमबीए में शालिनी कुमारी, एमसीए में मेघनाद पत्तने, लाइब्रेरी साइंस में पामेला दत्ता, एमएड में रितिका सिंह, श्रेया चटर्जी, बीएड में रक्षा सिंह, बीपीएड में प्रीति कुमारी के नाम शामिल हैं. इन सभी छात्राओं को राज्यपाल महामहिम सीपी राधाकृष्णन गोल्ड मेडल एवं उपाधि प्रदान कर सम्मानित करेंगे.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी