February 23, 2024 5:08 am

ईडी द्वारा पांच पांच समन देने के बावजूद केजरीवाल का भागना इस बात का गवाही है कि उन्होंने चोरी की है और उनका व्यवहार एक आर्थिक अपराधी जैसा है -वीरेन्द्र सचदेवा

सोशल संवाद/दिल्ली ( रिपोर्ट  – सिद्धार्थ प्रकाश ) : अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार घोटालों, दिल्ली नगर निगम लोकतंत्र की हत्या और ई.डी. सम्मन से फरारी के विरूद्ध दिल्ली भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी एवं सांसद श्री रमेश बिधूड़ी की उप विराट विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री सचदेवा के सम्बोधन के बाद प्रदर्शन में शामिल हजारों कार्यकर्ता जब आम आदमी पार्टी कार्यालय की ओर बढ़े तो बड़ी संख्या में तैनात पुलिस बल द्वारा बैरिकेड्स पर रोकने का प्रयास किया तो कार्यकर्ता बैरिकेड्स तोड़ कर आम आदमी पार्टी कार्यालय की और दौड़े तो उन्हे पुलिस ने बल प्रयोग कर रोक और गिरफ्तार कर इन्द्रप्रस्थ स्टेट थाने ले गई।

प्रदेश महामंत्री योगेन्द्र चंदोलिया द्वारा संचालित प्रदर्शन में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ ही सभी जिलाध्यक्ष, विधायक एवं पार्षद सम्मलित हुऐ जिनमे प्रमुख थे हर्ष मल्होत्रा, कमलजीत सहरावत, पवन शर्मा, विजेन्द्र गुप्ता, सरदार आर.पी.सिंह, ओमप्रकाश शर्मा, दिनेश प्रताप सिंह, श्रीमति योगिता सिंह, बाँसुरी स्वराज, कपिल मिश्रा, गजेंद्र यादव, श्री विनय रावत, श्री सुनिता कांगड़ा,  प्रवीण शंकर कपूर, श्री हरीश खुराना, श्री इम्प्रीत सिंह, विनोद सहरावत, श्री सुनिल यादव, नीरज तिवारी, अनिश अब्बासी, श्री सी.एल. मीणा, श्री सागर त्यागी, श्री मोहन लाल गिहारा, श्री अनिल बाजपेई, श्री मोहन सिंह बिष्ट, श्री जितेंद्र महाजन, विनोद बछेती, श्रीमति सारिका जैन, श्रीमति सोना कुमारी, श्री बृजेश राय एवं श्री अमित गुप्ता आदि सम्मलित हुऐ। प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी एवं सांसद श्री रमेश बिधूड़ी, प्रदेश महामंत्री श्री योगेन्द्र चंदोलिया, श्री हर्ष मल्होत्रा एवं श्रीमति कमलजीत सहरावत सहित अनेक नेताओं ने सम्बोधित किया।

श्री वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हम सबकी मेहनत का नतीजा है कि केजरीवाल को शराब नीति को वापस लेनी पड़ी लेकिन इसमें जो उन्होंने घोटाले किए हैं उसका हिसाब उन्हें देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ईडी द्वारा पांच पांच समन देने के बावजूद केजरीवाल का भागना इस बात का गवाही है कि उन्होंने चोरी की है और उनका व्यवहार एक आर्थिक अपराधी जैसा है। श्री सचदेवा ने कहा कि 7180 स्कूल क्लास रूम बनाने का टेंडर करते हैं और जब कमरे बनाने की बात होती है तो टेंडर के बजट को 100 गुना बढ़ा दिया लेकिन उसके बावजूद कुल 4126 ही कमरे बने और वाशरूम को भी कमरे में ही काउंट करवा दिया गया। इतना ही नहीं यह उसी कंपनी को टेंडर दिए जिसने इसके शीशमहल को बनाने का काम किया।

श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की केजरीवाल एक ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिसने शराब और पानी दोनों में घोटाला किया।  इतना ही नही हजारों करोड़ रुपए के जलबोर्ड में घोटाले किया हैं। इतना ही नहीं ऑटो परमिट घोटाले के साथ अभी कई ऐसे घोटाले हैं और पैनिक बटन घोटाला है उसमें भी अब जांच शुरू हो चुकी है। करोड़ो रुपए हजम करने के लिए बसों में एक प्लास्टिक का एक बटन लगाया और करोड़ो रुपए का घोटाला कर दिया।  श्री सचदेवा ने कहा की केजरीवाल इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने महिला सुरक्षा के नाम पर भी पेनिक बटन घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता सातों सीटों पर भाजपा को  जीत दिलाकर केजरीवाल के भ्रष्टाचार का हिसाब चुकता करेगी।

Our channels

और पढ़ें