April 24, 2024 12:52 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

Nothing ने लॉन्च किया नए Buds और नेकबैंड प्रो

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क: Nothing कंपनी ने नए स्मार्टफोन के साथ नेकबैंड और buds को लॉन्च किया है. दोनों ही प्रोडक्ट्स आकर्षक कीमत पर दमदार Feature के साथ आते हैं.आइए जानते हैं नेकबैंड प्रो और buds की कीमत व दूसरे खास Feature.ये आप को Flipkart और Mitra के माध्यम से मिल सकता है.

यह भी पढ़े:फोन से फोटो डिलीट हो गई हैं इन तरीकों से पलभर में आ जाएंगी वापस

आइए जानते है Features के बारे में:-

CMF Neckband Pro की भारत में कीमत और फीचर्स 
नेकबैंड अल्ट्रा बास टेक्नोलॉजी 2.0, 50dB एडेप्टिव हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ 13.6 मिमी कस्टम डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता है. यह क्लियर आवाज के साथ पांच एचडी माइक प्रदान करता है. यह IP55-रेटेड के साथ-साथ 37 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है. नेकबैंड प्रो की शुरुआती कीमत 1,999 रुपये है और यह ऑरेंज, डार्क ग्रे और लाइट ग्रे रंगों में उपलब्ध है. 

CMF Buds की भारत में कीमत और फीचर्स 
सीएमएफ का नया टीडब्ल्यूएस साउंड के लिए अल्ट्रा बास 2.0 तकनीक और 42 डीबी एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ 12.4 मिमी बायो-फाइबर ड्राइवर प्रदान करता है. यह हाई-डेफिनिशन ऑडियो के साथ आता है. IP54-रेटेड इन बड्स में क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी के साथ चार माइक हैं. गेमर्स के लिए यह लो लैग मोड के साथ भी आता है. ये बड्स 35.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी