May 21, 2024 7:35 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

देवी भागवत कथा के पाँचवे दिन भक्तों ने सुनी देवी महात्म्य और नवदुर्गा महोत्सव की कथा

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : अंबिका सतसंग समिति के तत्त्वधान में बिष्टुपुर स्थित गुजराती सनातन समाज के सभागार में चल रहे सात दिवसीय देवी भागवत कथा के पांचवे दिन भक्तों ने देवी महात्म्य और नवदुर्गा महोत्सव का कथा श्रवण किया। कथावाचक नरेशभाई राजगुरु ने देवी अवतार के महात्म्य और नवदुर्गा अवतार के प्रसंग में प्रवचन किया। मंगलवार को विशेष रूप से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, भाजपा महानगर के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार और पूर्व जिला प्रवक्ता अंकित आनंद ने देवी भागवत सप्ताह ज्ञानयज्ञ में कथा श्रवण किया और देवी आरती में शिरकत किया।

अंबिका सत्संग समिति की ओर से नीरज पटेल ने अतिथियों को पुष्पगुच्छ भेंटकर अभिनंदन किया। कथावाचक नरेशभाई राजगुरु ने आसान से अंग वस्त्र एवं प्रसाद भेंट किया। इस दौरान शरद प्रविनचंद्र पटेल, रोशन प्रविनचंद पटेल, धर्मेश वाशनी, किशोर वाशनी, भव्य मेहता, विरल रछ, प्रतीक राजा, मन वाशनी, रूपेश संघानी, मानवी वाशनी, नैना रछ, कुसुम पटेल, मिताली पटेल, विजल वाशनी, वीना रछ, रीना मेहता, उपासना मेहता सहित सैंकड़ों भक्त उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी