June 18, 2024 5:20 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन ने दिव्यांगो को स्मार्ट स्टिक किया भेंट

sona davi ad june 1

सोशल संवाद/डेस्क : वल्लभ यूथ ऑर्गनाइजेशन की ओर से जमशेदपुर प्रखंड के दलदली पंचायत के गोबिंदपुर माहतोबांध निवासी किष्टमणि प्रमाणिक एवं दिवाकर माहतो को अत्याधुनिक स्मार्ट स्टिक भेंट किया गया। शुक्रवार को नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी के पहल पर दोनों नेत्रहीन दिव्यांगों को संस्था वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से स्मार्ट स्टिक मुहैया कराया गया। किष्टमणि प्रमाणिक एवं दिवाकर माहतो जन्म से ही देख पाने में असमर्थ थे।

जिसकी जानकारी समाजसेवी एवं जादूगोड़ा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह के माध्यम से नाम्या स्माइल फाउंडेशन के कुणाल षाड़ंगी को दी गयी। पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने मामले की गंभीरता समझते हुए वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से स्मार्ट स्टिक का इंतजाम करवाकर दोनों को स्मार्ट स्टिक प्रदान की। इस दौरान कुणाल षाड़ंगी ने स्मार्ट स्टिक के बेहतर उपयोग एवं रखरखाव के संबंध में उन्हें पूरी जानकारी भी दी।

इस अवसर पर कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि नेत्रहीन की डगर कितनी मुश्किल है, इसका एहसास आपको तब होगा जब आप पल दो पल के लिए अपनी आंखें बंद कर कदम बढ़ाने की कोशिश करेंगे। कुणाल ने उम्मीद जताई कि दोनों विशेष युवा साथियों की डगर को आसान बनाने के लिए यह आधुनिक स्मार्ट स्टिक उनकी हरपल मदद करेगा। इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर झलक रही थी। उन्होंने नाम्या स्माइल फाउंडेशन एवं संस्था वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह कभी ना भूलने वाला क्षण है। इस मौके पर समाजसेवी राहुल अग्रवाल, अशोक गोप, राखहरी महतो, खुदीराम महतो, निरंजन महतो, संकर चंद्र महतो, ललित महतो, गणपति महतो, असित पारामणिक, परिक्षित प्रमाणिक, कृष्णा पद महतो, मुचीराम महतो, अनिल चंद्र महतो, प्रेम चांद महतो, सुनील महतो,अजय मुर्म समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी