February 28, 2024 11:42 am

बिहार से गिरफ्तार गैंगस्टर अखिलेश के शूटर हरीश सिंह को पुलिस ने भेजा जेल

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : बिहार के राजगीर से गिरफ्तार गैंगस्टर अखिलेश सिंह के मुख्य शूटर हरीश सिंह को रविवार को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एससपी किशोर कौशल ने बताया कि विगत कुछ दिनों से जमशेदपुर शहर में कुख्यात अपराधकर्मी हरिश कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह द्वारा अपने सहयोगियों से मिलकर मोबाइल फोन एवं सोशल मीडिया के माध्यम से शहर के व्यापारियों एवं कारोबारियों को धमकी देकर रंगदारी मांगे जाने तथा किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की जानकारी मिल रही थी.

जिसके बाद एक टीम गठित कर उसे ट्रैप किया गया. जिसमें पुलिस को सफलता मिली और उसे बिहार के राजगीर से गिरफ्तार किया गया. हरिश कुमार सिंह के खिलाफ सीतारामडेरा थाना में हत्या, रंगदारी, लूट, चोरी, आर्म्स एक्ट जैसे आपराधिक मामले दर्ज हैं. इसके अलावा सीमावर्ती जिलो के विभिन्न थानों में कुल 30 कांड दर्ज है. एससपी ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए हरीश ने पुलिस को काफी चकमा देने का प्रयास किया, मगर अन्यतः उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

एसएसपी ने बताया कि हरीश सिंह द्वारा जाली आधार कार्ड बनाकर उसे असली रूप में प्रयोग करते हुए मोबाइल का सिम खरीदा गया, तथा होटल में जाली आधार कार्ड का प्रयोग किया गया. उनके पास से दो फर्जी आधार कार्ड, फर्जी सिम एवं चार स्मार्ट मोबाइल भी बरामद हुए है, जिसे विधिवत जप्त किया गया है. उन्होंने बताया कि हरीश के खिलाफ 40 हजार का ईनाम घोषित था.

Our channels

और पढ़ें