February 28, 2024 11:12 am

सेंट मैरी स्कूल के पूर्व छात्रों ने स्वर्गीय इंद्रजीत सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : सेंट मैरी स्कूल के पूर्व छात्र संघ (SMAA) ने आज शनिवार को स्कूल परिसर में स्वर्गीय इंद्रजीत सिंह (पूर्व खेल शिक्षक) की याद में एक मैत्रीपूर्ण क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया। इंद्रजीत सिंह जी ने लगभग 25 वर्ष तक स्कूल के खेल शिक्षक पद पर कार्य किया और स्कूल को क्रिकेट, बास्केटबॉल, फुटबॉल, एथलेटिक्स आदि खेलों में राज्य स्तर तक लेकर गए।

कार्यक्रम के दौरान, इंद्रजीत सिंह जी के परिवार को शॉल, गुलदस्ता और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उपस्थित पूर्व छात्रों ने इंद्रजीत सिंह जी के व्यक्तित्व और योगदान को याद किया। खेल में, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर और ऑल राउंडर परफॉर्मेंस के लिए छात्रों को इनाम दिए गए।

कार्यक्रम के आयोजकों ने कहा कि यह टूर्नामेंट इंद्रजीत सिंह जी की स्मृति में आयोजित किया गया था। उन्होंने कहा कि इंद्रजीत सिंह जी एक महान खेल शिक्षक थे और उन्होंने स्कूल के छात्रों को खेलों में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में सेंट मैरी स्कूल के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष, सचिव और अन्य सदस्यों के साथ-साथ इंद्रजीत सिंह जी के परिवार के सदस्य भी उपस्थित थे।

 

 

 

Our channels

और पढ़ें