May 19, 2024 4:01 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

मेधावी छात्र-छात्राओं की प्रतिभा का हुआ सम्मान 

Xavier Public School april

सोशल संवाद/जमशेदपुर : रविवार की शाम को बिष्टुपुर गुरुद्वारा साहिब परिसर में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में आईसीएसइ एवं सीबीएसई में अव्वल आये सिख बच्चो को मोमेंटो ओर सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे अमरप्रीत सिंह काले का स्वागत करते हुए फेडरेशन अध्यक्ष सतनाम सिंह गंभीर ने शॉल एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया । इस दौरान अव्वल आये बच्चो को मुख्य अतिथि अमरप्रीत सिंह काले एवं सतनाम सिंह गंभीर ने मोमेंटो ओर सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

इस दौरान समाजसेवी अमरप्रीत सिंह काले ने प्रतिभावान बच्चो को यंग अचिवर्स अवार्ड से सम्मानित करते हुए कहा कि पंख भी है उड़ान भी है हौसलों में जान भी है इन फड़कती भुजाओं में आसमां छूने का अरमान भी है। उन्होंने सभी प्रतिभाशाली बच्चों को बधाई दी।

इसके साथ ही अमरप्रीत सिंह काले ने ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन द्वारा छात्रों के सम्मान में आयोजित प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं व उनके अभिभावकों को सम्बोधित किया।

समारोह के आयोजनकर्ता सतनाम सिंह गंभीर ने कहा कि शिक्षा का सम्मान आवश्यक रूप से होना चाहिए और फेडरेशन छात्रों का सम्मान आगे भी करती रहेगी। मोहिंदर सिंह भुईं ने कहा कि प्रतिभावान बच्चो का सम्मान और हौसला अफजाई बहुत जरूरी है। बिष्टुपुर गुरुद्वारा के अध्यक्ष प्रकाश सिंह ने कहा की विद्यार्थियों की प्रतिस्पर्धा खुद अपने आप से करनी चाहिए यही जज्बा उनको सफलता दिला सकता है। बिस्टुपुर गुरुद्वारा के महासचिव त्रिलोक सिंह ने फेडरेशन की पूरी टीम को बधाई दी।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अमरजीत सिंह भामरा, इंदरजीत सिंह पनेसर , इंदरपाल सिंह, मनमीत लूथरा, , मंजीत सिंह गिल , अमरजीत सिंह, अवतार सिंह, इंदरपाल सिंह, सरबजीत सिंह भुल्लर, मनप्रीत सिंह, प्रीतपाल सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी