July 14, 2024 1:27 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

जन्मदिन पर ली छुट्टी…अगले दिन स्कूल में पिटाई, 10वीं की छात्रा ने खाया जहर

सोशल संवाद/डेस्क : रातू थाना क्षेत्र के गडरी गुडू स्थित कृषक उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक और शिक्षकों ने स्कूल से गैरहाजिर होने पर तीन छात्राओं को बेरहमी से पीटा। शिक्षकों की पिटाई से आहत 10वीं की छात्रा साक्षी कुमारी ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। आनन-फानन में उसे कटहल मोड़ स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। दूसरी ओर शिक्षकों की पिटाई से 10वीं की छात्रा असिता व छठी की छात्रा रिया को पैर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है। इन्हें रातू सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार स्कूल के ही एक छात्र मनीष का 22 अगस्त को जन्मदिन था। परिजनों से अनुमति लेकर मनीष के साथ तीनों बर्थडे पार्टी में चली गईं। स्कूल बंक कर घूमने का पता चलने पर शिक्षकों ने मंगलवार दोपहर तीनों को स्कूल बुलाया। आरोप है कि यहां शिक्षकों ने तीनों छात्राओं को डंडे से बुरी तरह पीटा। इसे साक्षी बर्दाश्त नहीं कर सकी। उसने घर जाकर बुधवार को जहर खा लिया।

उसे अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उधर, पिटाई से जख्मी हुई अन्य छात्राओं का इलाज सीएचसी में हो रहा है। इस संबंध में स्कूल के सचिव अशोक महतो ने कहा कि मारपीट की बात गलत है। कुछ विद्यार्थी क्लास बंक कर घूमने गए थे। आजकल हो रही घटनाओं को देख उन्हें स्कूल बुलाकर एक-दो डंडा मारा गया और चेतावनी दी गई थी।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी