[wpdts-date-time]

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की जर्सी में दिखी तिरंगे की छाप

 सोश्ल संवाद/ डेस्क : इस वर्ल्ड कप यानि 2023 में भारत की धरती पर तिरंगे से सजी जर्सी पहनकर वर्ल्ड उतरेगी टीम इंडिया 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की जर्सी पर तिरंगे की छाप रखी गई है. जर्सी रिलीज़ के लिए बीसीसीआई और एडिडास की ओर से वीडियो शेयर किया गया. इसी वीडियो के ज़रिए जर्सी का पहला लुक दिखाई दिया.

जर्सी में कंधे पास तीन व्हाइट पट्टियों की जगह तिरंगे की तीन रगों का इस्तेमाल किया गया है. वहीं सेंटर में बड़ा स्पॉन्सर ड्रीम इलेवन लिखा हुआ दिख रहा है. इसके अलावा बाकी जर्सी को सिंपल रखा गया है. बीसीसीआई की ओर से जर्सी की वीडियो शेयर कैप्शन में लिखा गया, “1983- द स्पार्क. 2011- द ग्लोरी. 2023- द ड्रीम. इम्पॉसिबल नहीं ये सपना, तीन का ड्रीम है अपना

जर्सी की वीडियो पर कई तरह से रिएक्शन देखने को मिले. अधिक्तर लोग वर्ल्ड कप को लेकर उत्साहित दिखे. एक यूज़र की ओर से लिखा गया, “इस बार पॉसिबल होगा सपना, कमऑन टीम इंडिया.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “सपना होगा हकीकत.” एक और यूज़र ने लिखा, “जो सोने न दे वो सपना, तीन का ड्रीम है अपना.” इसी तरह से तमाम यूज़र्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियांए दर्ज कीं.

Our channels

और पढ़ें