April 17, 2024 5:33 pm
Srinath University Adv (1)

जेवियर पब्लिक स्कूल गोविंदपुर के विद्यालय परिसर में सिल्वर जुबली समारोह का हुआ आयोजन

जेवियर पब्लिक स्कूल
Xavier Public School april

सोशल संवाद / डेस्क : जेवियर पब्लिक स्कूल  गोविंदपुर के विद्यालय परिसर में  सिल्वर जुबली समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्वरूप पूर्वी सिंहभूम के सांसद विद्युत वरण महतो उपस्थित हुए। जिलापरीषद के उपाध्यक्ष पंकज सिन्हा, जिला परिषद के सदस्य परितोष सिंह, जेएमएम के वरिष्ठ नेता महावीर मुर्मू, पूर्व सदस्या सुनीता शाह , रतन महतो, सुभाष उपाध्याय ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुवात किए ।

यह भी पढ़े : महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय में रासेयो शिविर का हुआ समापन

दीप प्रज्ज्वलित होने के उपरांत 25 मिनट तक शानदार आतिशबाजी हूई। कार्यक्रम में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समय से नहीं पहुंच पाने के कारण उन्होंने ऑनलाइन अपना संबोधन किया और रजत जयंती समारोह की ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई पूरे विद्यालय परिवार के लोगों को दिया।

सांसद विद्युत वरण महतो ग्रामीण क्षेत्र में शत प्रतिशत बच्चों का रिजल्ट देने के लिए विद्यालय को सराहा। उपस्थित सभी गणमान्य अतिथि ने अपने अपने वक्तव्य में विद्यालय के सभी गतिविधियों को सराहा और शुभकामनाएं दी। सभी अतिथियों को विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों  द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत की गई जिसमे मुख्य रूप से स्वागत नृत्य, किड्स डांस, फोक डांस, बॉलीवुड मिक्स डांस, देशभक्ति, कॉमेडी स्किट, फ्लैश मॉब और रामायण की सुंदर प्रस्तुति की गई।

मेघावी छात्र एवम् छात्राओं को अतिथियों द्वारा पुरुस्कृत किया गया और स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर पुरस्कार से प्रियंका गोप को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। स्वागत संबोधन विद्यालय के एकेडमी हेड राजीव रंजन ने दिया। विद्यालय के सचिव सुनील सिंह ने मुख्य रूप से नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर संबोधन किए और अध्यक्ष बिनोद सिंह ने अनेकों नई सुविधा जो 01 अप्रैल से 2024 से छात्र एवम् छात्राओं को मिलेगी वह अपने संबोधन में बताया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर यशराज ने किया। राष्ट्रगान के बाद कार्यक्रम का समापन हुआ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी